News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगा Always-on Display

Share Us

371
Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगा Always-on Display
31 May 2022
8 min read

News Synopsis

ऐपल आईफोन 14 Apple iPhone 14 सीरीज़ लॉन्चिंग से कुछ ही दिन दूर है, और इसे लेकर लगातार अफवाहें और फीचर लीक होने की रिपोर्ट आ रही हैं। वैसे तो माना जा रहा है कि आईफोन 14 सीरीज़ कंपनी की काफी प्रीमियम सीरीज़ होगी, लेकिन आईफोन में जिस फीचर का हमेशा यूज़र्स इंतजार करते हैं, अभी तक ऐपल आईफोन में नहीं देखा गया है। लेकिन अब ऐसा मालूम हुआ है कि नए फोन ऐपल iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के साथ ये बदलने वाला है। 

ब्लूमबर्ग रिपोर्ट्स मार्क गरमन के मुताबिक आईफोन 14 सीरीज़ में Always-on Display का फीचर मिलने वाला है। हालांकि बताया गया है कि ये फीचर सिर्फ आईफोन 14 प्रो  iPhone 14 Pro और आईफोन 14 प्रो मैक्स iPhone 14 Pro Max में ही दिया जाएगा। इसके अलावा एक नई वीडियो में ऐपल आईफोन 14 डिज़ाइन भी देखने को मिला है। वीडियो में iPhone 14 मॉडल के सामने का डिज़ाइन भी पिछले रेंडर की पुष्टि करता है जिसमें सामने की तरफ एक होल-पंच कटआउट Hole-Punch Cutout के साथ एक गोली के आकार के कटआउट के साथ iPhone 14 प्रो मॉडल दिखा रहा है। 

आपको बता दें कि Apple 6 जून को अपने WWDC कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जहां दर्शकों को iOS 16 में आने वाले नए बदलावों के बारे में पता चलेगा, और साथ ही उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कोई हार्डवेयर Hardware भी पेश किया जा सकता है। 

TWN In-Focus