News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Apple इस साल पेश कर सकता है किफायती स्मार्टवॉच, मिलेंगे से फीचर

Share Us

301
Apple इस साल पेश कर सकता है किफायती स्मार्टवॉच, मिलेंगे से फीचर
30 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Apple पिछले कई सालों से यह विश्व भर Worldwide में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच रही है और यही वजह है कि पिछले साल वैश्विक स्मार्टवॉच रेवन्यू Global Smartwatch Revenue में Apple वॉच ने 65 प्रतिशत का योगदान दिया था। वर्तमान जनरेशन की वॉच एप्पल वॉच सीरीज 7 Apple Watch Series 7 है, जिसे 2021 में लॉन्च किया गया था। इससे पहले 2020 में भी Apple ने Apple वॉच का एक वेरिएंट Apple Watch SE लॉन्च किया था।

इन सब को देखते हुए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Apple इस साल Apple Watch SE को अपग्रेड दे सकता है। जिससे ऐप्पल के 2022 स्मार्टवॉच लाइनअप Smartwatch Lineup में तीन मॉडल शामिल होने की उम्मीद है। ऐप्पल वॉच सीरीज 8 और ऐप्पल वॉच SE को इस साल लांच कर सकता है। ऐप्पल वॉच एसई 2022 वेरिएंट में 2020 मॉडल जैसा स्क्रीन साइज होने की संभावना है, जिसका मतलब है कि इसका डिस्प्ले 1.78-इंच होगा।

इस बारे में ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन Bloomberg's Mark Gurma ने बताया कि मौजूदा ऐप्पल वॉच एसई मॉडल, ऐप्पल वॉच सीरीज 3 Apple Watch Series 3 की जगह ले सकता है और इसकी कीमत भी समान होंगी। आपको बता दें कि ऐप्पल वॉच एसई 2020 WatchOS9 को सपोर्ट करता है। अगर बात ऐप्पल वॉच एक्सप्लोरर एडीशन Apple Watch Explorer Edition की करें तो इसमें स्टेंडर्ड मॉडल Standard Models के सभी फीचर्स के मिलने संभावना है।

TWN Tech Beat