News In Brief Auto
News In Brief Auto

अपोलो ने ट्रैम्प्लर रेंज टायर्स किए लॉन्च, ये 2 वैरिएंट्स में मिल सकेंगे

Share Us

850
अपोलो ने ट्रैम्प्लर रेंज टायर्स किए लॉन्च, ये 2 वैरिएंट्स में मिल सकेंगे
19 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश में फेमस अपोलो टायर्स Apollo Tyres ने एंड्यूरो ऑफ-रोड और एंड्यूरो स्ट्रीट टायर Enduro Off-Road & Enduro Street Tyres की ट्रैम्प्लर रेंज Trampler Range को 150सीसी से लेकर 500सीसी सेगमेंट की बाइक्स के लिए उतारा है। इन्हें स्पोर्ट टूरिंग Sport Touring, एडवेंचर टूरिंग Adventure Touring, क्रूजर और स्ट्रीट स्पोर्ट्स सेगमेंट Cruiser & Street Sports Segment के लिए बनाया गया है।अपोलो ट्रैम्पलर दो रेंज पैटर्न में मिलेंगे। इनमें अपोलो ट्रैम्प्लर एक्सआर और अपोलो ट्रैम्प्लर एसटी शामिल है। अपोलो ट्रैम्पलर एक्सआर एडवेंचर टूरिंग के लिए 70:30 एंड्यूरो ऑफ-रोड टायर के रूप में तो अपोलो ट्रैम्पलर एसटी को डुअल स्पोर्ट्स क्षमताओं के लिए 80:20 एंडुरो स्ट्रीट टायर के रूप में उपयोग में लाया जा सकता है।

इन टायरों को चेन्नई में अपोलो टायर्स के ग्लोबल आर एंड डी सेंटर, एशिया में डिजाइन और विकसित किया गया है और गुजरात Gujarat के वडोदरा Vadodara में कंपनी की अत्याधुनिक उत्पादन सुविधा से निर्मित किया गया है। अपोलो टायर्स ने इसको लेकर दावा किया है कि उसने ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर एक नया सेगमेंट तैयार किया है, जो बाइकर्स को अपोलो ट्रैम्प्लर एक्सआर टायरों से लैस मोटरसाइकिलों से नियमित और एडवेंचर टूर दोनों में मदद करेगा।

साथ ही इसके अलावा, नए पेश किए गए अपोलो ट्रैम्प्लर एक्सआर टायर रॉयल एनफील्ड क्लासिक Royal Enfield Classic, यामाहा एफजेड सीरीज Yamaha FZ Series, सुजुकी जिक्सर एंड इंट्रूडर Suzuki Gixxer & Intruder,, केटीएम सीरीज KTM Series, बजाज डोमिनार और बीएमडब्ल्यू जी 310 आर Bajaj Dominar and BMW G 310 R  जैसी मोटरसाइकिल को सूट करते हैं।

जबकि अपोलो ट्रैम्पलर एक्सआर टायरो के किनारों पर एंडवेंचर वाली लोकेशन जैसे लेह लद्दाख की छाप मिलती है। जो बाइकर्स को इस तरह की जगहों पर जाने के लिए प्रेरित करती है। इस एडवेंचर टूर वाले टायर में बनी कलाकृतियां इसकी शोभा बढ़ाते हैं।