News In Brief Auto
News In Brief Auto

महिंद्रा की गाड़ियों पर वायरल मीम पर आनंद महिंद्रा का आया ये जवाब

Share Us

688
महिंद्रा की गाड़ियों पर वायरल मीम पर आनंद महिंद्रा का आया ये जवाब
17 Aug 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा Mahindra & Mahindra ने 15 अगस्त को कंपनी की पांच नई एसयूवी New SUV को लांच की करने का ऐलान किया था। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है कि वह घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजार Domestic and International Market में पांच नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Electric SUV पेश करने की तैयारी में है। कंपनी के मुताबिक ये वाहन वर्ष 2024 से 2026 तक बाजार में आ जाएंगे। एमएंडएम कंपनी की ओर से नए वाहनों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम Theme of Mirzapur Web Series पर आधारित एक मीम बहुत वायरल हो रहा है।

अब इस मीम पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा Chairman Anand Mahindra ने भी अपना जवबा दिया है। टेस्ला Tesla भारत नहीं आ रही पर चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि आनंद महिंद्रा यहां मौजूद हैं। महिंद्रा ग्रुप ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट Electric Four Wheeler Segment में पांच नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां (Sports Utility Vehicle, SUV) लाॅन्च करने की घोषणा की है।  इन वाहनों की पहली तस्वीर 15 अगस्त 2022 को जारी की जाएगी।

महिंद्रा कंपनी की घोषणा के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर Micro Blogging Site Twitter पर इस खबर से जुड़ी मिर्जापुर फेम मीम वायरल होने लगी। अलेख शिर्के Alekh Shirke नाम के ट्विटर यूजर ने मिर्जापुर मीम शेयर किया जिसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी Actor Pankaj Tripathi उर्फ कालीन भैया कहते नजर आ रहे हैं कि ‘हम करते हैं प्रबंध, आप चिंता मत कीजिए।’ वे ऐसा टेस्ला के भारत नहीं आने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते दिख रहे हैं। ऊपर कैप्शन में ‘Tesla not coming to India’ लिखा है। उनके अनुसार आनंद महिंद्रा यह कह रहे हैं कि, ‘हम करते हैं प्रबंध आप चिंता मत करिए।’