Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा, मिलेगा इन-बिल्ट स्पीकर 

Share Us

425
Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा, मिलेगा इन-बिल्ट स्पीकर 
13 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश की बड़ी टेक कंपनी Ambrane ने भारत में अपना पहला स्मार्ट ग्लास Smart Glass (चश्मा) Ambrane Glares लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसको लेकर दावा किया है कि इस तरह का स्मार्ट ग्लास लॉन्च करने वाली एंब्रेन देश की पहली टेक कंपनी है। Ambrane Glares के साथ ओपन ईयर ऑडियो मिलेगा यानी आप बिना ईयरफोन भी Ambrane Glares के साथ ऑडियो Audio सुन सकेंगे। इसमें इनबिल्ट स्पीकर Inbuilt Speakers है जो कि फ्रेम में ही है। Ambrane Glares के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी Connectivity दी गई है। इसमें दो लेंस के ऑप्शन भी मिलते हैं यानी आप अपनी जरूरत के लिहाज से लेंस को बदल भी सकते हैं।

Ambrane Glares की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है और बैटरी को महज दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इस ग्लास के साथ UV प्रोटेक्शन UV Protection भी मिलेगी। Ambrane Glares की कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन इसे फिलहाल लॉन्चिंग ऑफर Launching Offer के तहत 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री केवल ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

Ambrane Glares में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन दिया गया है और इसके साथ एचडी सराउंड साउंड वाला स्पीकर मिलेगा। Ambrane Glares में कॉल को रिजेक्ट और एक्सेप्ट Reject & Accept करने की भी सुविधा है। इस स्मार्ट ग्लास के साथ म्यूजिक कंट्रोल भी मिलता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल Music Control भी कंपनी की ओर से दिया गया है।

TWN In-Focus