News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अमेजन, उबर ने मिलाया हाथ, भारत में प्राइम मेंबर्स को उबर राइड अपग्रेड का ऑफर मिलेगा

Share Us

338
अमेजन, उबर ने मिलाया हाथ, भारत में प्राइम मेंबर्स को उबर राइड अपग्रेड का ऑफर मिलेगा
14 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

अमेजन Amazon और राइड कंपनी उबर Uber ने भारत में प्राइम सदस्यों Prime Members के लिए प्रति माह 3 ट्रिप के लिए उबर गो की कीमत पर उबर प्रीमियर के लिए कॉम्पलीमेंटरी राइड अपग्रेड्स Complimentary Ride Upgrades की घोषणा की है। मौजूदा अमेजन-उबर एसोसिएशन Amazon-Uber Association के हिस्से के रूप में, प्राइम सदस्य उबर ऑटो, मोटो, रेंटल और इंटरसिटी Uber Auto, Moto, Rental and Intercity पर हर महीने तीन यात्राओं के लिए वैध 60 रुपये तक 20 फीसदी की छूट का लाभ उठा सकेंगे। इन दोनों ऑफर्स का फायदा सिर्फ उबर पर अमेजन पे वॉलेट Amazon Pay Wallet को जोड़कर और बुकिंग ट्रिप के लिए इस्तेमाल कर उठाया जा सकता है। 

इस बारे में अमेजन इंडिया में प्राइम और डिलीवरी एक्सपीरियंस के डायरेक्टर अक्षय साही Director Akshay Sahi ने एक बयान में कहा कि हमारे प्राइम मेंबर्स को उनके रोजमर्रा के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए अमेजन प्राइम का निरंतर प्रयास है, चाहे वह फ्री फास्ट डिलीवरी, एक्सक्लूसिव शॉपिंग, एंटरटेनमेंट या एड-फ्री म्यूजिक हो। साही ने कहा कि हम मानते हैं कि प्राइम मेंबर्स हमेशा चलते रहते हैं और इस एसोसिएशन के साथ, वे उबर के साथ अपनी यात्रा पर और भी अधिक आराम और सुविधा का आनंद ले सकते हैं। 

वहीं दूसरी ओर अमेजन पे के निदेशक विकास बंसल Amazon Pay Director Vikas Bansal ने कहा कि यात्रा शुरू होने और विभिन्न यात्रा उपयोग मामलों में लगभग पूरी तरह से ठीक होने के साथ, ऑफर को प्राइम सदस्यों की मदद करने और उनके लिए यात्रा को फायदेमंद बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। उबर के साथ हमारा जुड़ाव ग्राहकों को डिजिटल समाधान देने और सुविधाजनक यात्रा बनाने के साझा मिशन पर बनाया गया है।