Amazon Sale: साधारण TV को इस डिवाइस से बनाएं Smart, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Share Us

469
Amazon Sale: साधारण TV को इस डिवाइस से बनाएं Smart, मिलेंगे शानदार फीचर्स
23 Sep 2022
min read

News Synopsis

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Online Shopping Platform, अमेजन Amazon इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 Great Indian Festival Sale 2022 की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल को एक दिन पहले अमेजन प्राइम मेंबर्स Amazon Prime Members के लिए लाइव किया गया है। इस फेस्टिवल सेल के तहत कई तरह के आइटम्स और गैजेट्स Items & Gadgets पर भारी छूट मिल रही है। लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड साधारण टीवी Simple TV को Smart TV बनाने वाला डिवाइस को लेकर है। क्योंकि यह डिवाइस डिस्काउंट Discount के साथ मिल रहा है।

गौर करने वाली बात ये है कि अगर आपके पास अभी ज्यादा पैसा नहीं है और अपने साधारण टीवी को  स्मार्ट बनाना चाहते हैं तो आपके लिए अभी अच्छा मौका है। आप Amazon इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिले रहे इस डिवाइस की मदद से अपने साधारण टीवी को भी स्मार्ट बना सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं Fire TV Stick Plus (2021) के बारे में. Amazon इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर इस टीवी स्टीक की एमआरपी 7,996 रुपए है, लेकिन 67 फीसदी डिस्काउंट के साथ आप मात्र 2599 रुपए में खरीद सकते हैं।

खास बात यह है कि यह फ्री डिलीवरी Free Delivery की सुविधा में उपलब्ध है। वहीं, इस टीवी स्टीक के साथ आपको कुछ बैंक ऑफर Bank Offer भी मिल रहे हैं। इस टीवी स्टीक के साथ आपको ZEE5, SonyLIV और Voot का एनुअल सब्सक्रिप्शन Annual Subscription फ्री मिल रहा है।