News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Amazon Business ने लॉन्च किया नया Android और iOS ऐप

Share Us

316
Amazon Business ने लॉन्च किया नया Android और iOS ऐप
01 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

Amazon Business ने अपना नया Android और iOS ऐप लॉन्च करने की घोषणा की है। इस ऐप को विशेष रूप से बिजनेस ग्राहकों Business Customers के खरीद अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बनाया गया है। इस एप्प के आने के बाद डेस्कटॉप/लैपटॉप Desktop/Laptop के बजाय व्यापारी स्मार्टफोन की मदद से चलते-फिरते बिजनेस एक्सक्लूसिव फीचर्स Exclusive Features तक आसानी से पहुंच सकते हैं। 

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए व्यावसायिक ग्राहकों को अमेजन ऐप से अपने पर्सनल अकाउंट से लॉगआउट करना होगा और अपने मोबाइल से व्यावसायिक खरीदारी के लिए अपने अमेजन बिजनेस खाते से लॉगिन करना होगा। इसके अतिरिक्त, बिजनेस से जुड़े काम केवल डेस्कटॉप/लैपटॉप पर किया जा सकता है और अमेजन इंडिया ऐप Amazon India App के माध्यम से एक्सेस नहीं किया जा सकता है।  

आपको बता दें कि अब यह ऐप बिजनेस ग्राहकों की विशेष जरूरतों को पूरा करता है, जिससे ग्राहक इन बिजनेस फीचर्स को सीधे मोबाइल से एक्सेस कर सकते हैं। ग्राहकों को अब एक ही ऐप पर दो खातों के बीच स्विच करने की आवश्यकता नहीं है। इस प्रकार यह ऐप कारोबारियों को दूसरे काम करने का मौका देगा और उनकी खरीद प्रक्रिया को और भी आसान बना देगा।