Amazfit GTS 2 स्मार्टवॉच न्यू वर्जन 5 जून को होगा लांच

Share Us

401
Amazfit GTS 2 स्मार्टवॉच न्यू वर्जन 5 जून को होगा लांच
03 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Amazfit GTS 2 का न्यू वर्जन 5 जून को लांच करने की तैयारी है। Amazfit GTS 2 के नए वर्जन New Version में ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling की सुविधा भी कंपनी दे रही है। इसके अलावा इसमें एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। Amazfit GTS 2 के नए वर्जन की बिक्री अमेजन इंडिया Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से होगी। अगर कीमत की बात करें तो Amazfit GTS 2 के कॉलिंग वाले वर्जन को 10,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि यह लॉन्चिंग कीमत Launching Price है। बाद में Amazfit GTS 2 की कीमत 11,999 रुपए कर दी जाएगी।

Amazfit GTS 2 के नए वर्जन में 1.65-इंच की AMOLED स्क्रीन है और यह मिडनाइट ब्लैक Midnight Black, डेजर्ट गोल्ड या अर्बन ग्रे एल्युमिनियम एलॉय केस Desert Gold or Urban Grey Aluminium Alloy Cas और एक मैचिंग स्ट्रैप Matching Strap के साथ उपलब्ध है।

घड़ी का डिस्प्ले ऑप्टिकल डायमंड-जैसे कार्बन Optical Diamond-Like Carbon (ओडीएलसी) और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग्स Anti-fingerprint Coatings के साथ 3 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से बनाया गया है, जो स्क्रीन को असाधारण रूप से मजबूत बनाता है और खरोंच आने से रोकता है।

TWN In-Focus