खराब नेटवर्क को लेकर एयरटेल की यूजर ने की शिकायत

Share Us

453
खराब नेटवर्क को लेकर एयरटेल की यूजर ने की शिकायत
30 May 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल Telecom company Airtel में नेटवर्क प्रॉब्लम Network problem की शिकायतें मिल रही है। देश के कई हिस्सों में एयरटेल के नेटवर्क में दिक्कत बताई जा रही है। कई यूजर्स ने नेटवर्क दिक्कत की शिकायत सोशल मीडिया Social media पर की है। कुछ यूजर्स के मुताबिक उनके मोबाइल में नेटवर्क और कमजोर सिग्नल Weak signal की समस्या आ रही है। वहीं, कुछ एयरटेल यूजर्स Airtel users ने शिकायत की वे इंटरनेट सुविधा Internet facility का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

जबकि, यह समस्या सभी उपभोक्ताओं को नहीं झेलनी पड़ी। सर्वर से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर Downdetector के मुताबिक, दोपहर 2 बजे के बाद कुछ यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यह समस्या करीब दो घंटे तक बनी रही। वेबसाइट के अनुसार, यह आउटेज भारत के उत्तर-पूर्व इलाकों North-East areas, में हुआ। बताया जा रहा है कि जिन इलाकों से इस तरह की शिकायतें आईं, उनमें मुंबई Mumbai, दिल्ली Delhi, जयपुर Jaipur, हैदराबाद Hyderabad, बेंगलुरु Bengaluru, चेन्नई Chennai, कोलकाता और गुवाहाटी Kolkata and Guwahati जैसे प्रमुख देश में शामिल हैं।

आउटेज के बारे में बताया गया कि एयरटेल की सर्विसेज दोपहर करीब एक बजकर 50 मिनट पर स्लो हुईं। हालांकि, जल्दी ही इस समस्या से छुटकारा भी पा लिया गया।