AGM Glory G1S फोन लांच, मिलेगी दमदार बैटरी

Share Us

654
AGM Glory G1S फोन लांच, मिलेगी दमदार बैटरी
06 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

AGM Glory G1S स्मार्टफोन Smartphone को लांच कर दिया गया है। मौजूदा वक्त में शानदार फीचर्स के साथ मोबाइल कंपनियां Mobile Companies स्मार्टफोन पेश कर रही हैं। इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए AGM ने अपना लेटेस्ट डिवाइस Latest Devices, AGM Glory G1S को पेश किया है। माना जा रहा है कि इस फोन का थर्मल कैमरा मॉड्यूल Thermal Camera Module काफी शक्तिशाली है और यह शॉट्स और वीडियो Shots and Video को 256 x 182p और 25 fps पर कैप्चर Capture कर सकता है। Glory G1S में 6.53 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले Full HD Plus Display मिलता है। कंपनी की ओर से इस फोन में 8GB रैम और Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया गया है।

साथ ही फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे ज्यादा सख्त और पावरफुल Tough and Powerful बनाते हैं। इससे पहले भी कंपनी कई रग्ड स्मार्टफोन Rugged Smartphone लांच कर चुकी है। Glory G1S से पहले इस लाइनअप में AGM Glory और AGM Glory Pro को मार्केट में उतारा था। अगर कीमत की बात की जाए तो, GM Glory G1S की कीमत $699 यानी लगभग 54 हजार रुपए रखी गई है।

फोन को कंपनी की वेबसाइट, Amazon और अमेरिका US में चुनिंदा स्टोर्स Select Stores से खरीदा जा सकता है। जानकारी के लिए बताया जरूरी है कि ये फोन खरीद के लिए सिर्फ अमेरिका में ही उपलब्ध है। 

TWN In-Focus