OnePlus का जल्द आ सकता है किफायती Earbuds और Smartwatch

Share Us

320
OnePlus का जल्द आ सकता है किफायती Earbuds और Smartwatch
25 Jun 2022
min read

News Synopsis

टेक दिग्गज OnePlus जल्द ही किफायती Earbuds और Smartwatch को अपने पोर्टफोलियो Portfolio में शामिल कर लांच कर सकती है। इस कंपनी की खास बात यह है कि यह कुछ समय बाद अपने प्रोडक्ट को अपडेट product update करती रहती है। वनप्लस स्पष्ट रूप से 1 जुलाई को OnePlus Nord 2T को पेश करने की तैयारी में है।

अब टिपस्टर मुकुल शर्मा tipster Mukul Sharma ने दावा किया है कि वनप्लस दो नए TWS ईयरबड्स, वॉच 2 और बैंड 3 पर काम कर रहा है, और बहुत जल्द भारत में डेब्यू करेगा। दो TWS ईयरबड्स में से एक नॉर्ड ब्रांड के तहत होगा जबकि दूसरा OnePlus ब्रांड के तहत होगा।

इसको लेकर यह अनुमान भी लगाया जा सकता है कि OnePlus TWS मॉडल की कीमत किफायती रहेगी, जबकि दूसरा OnePlus Buds Pro के समान एक प्रीमियम वर्जन Premium version हो सकता है। मुकुल शर्मा के मुताबिक,  वनप्लस स्मार्टफोन्स के साथ Q3 में स्मार्टवॉच की लांचिंग Smartwatch launch भी हो सकती है।

वहीं, वनप्लस दो TWS ईयरबड्स भी तैयार कर रही है। उनमें से एक में नॉर्ड ब्रांडिंग Nord branding होगी, जबकि दूसरे पर वनप्लस का लोगो Oneplus logo मिल सकता है। ये प्रोडक्ट Q3 2022 में दस्तक दे सकते हैं।

TWN In-Focus