News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अडानी विल्मर ब्रांड फॉर्च्यून के साथ होल व्हीट कैटेगरी में प्रवेश करेगी

Share Us

444
अडानी विल्मर ब्रांड फॉर्च्यून के साथ होल व्हीट कैटेगरी में प्रवेश करेगी
26 May 2023
7 min read

News Synopsis

एफएमसीजी कंपनी अडानी विल्मर FMCG Company Adani Wilmar ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह अपने ब्रांड फॉर्च्यून के साथ संपूर्ण गेहूं श्रेणी में प्रवेश करेगी। कंपनी शरबती पूर्णा 1544 लोकवां और एमपी ग्रेड 1 गेहूं का बीज उपलब्ध कराएगी।

कंपनी ने ऐसा अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने और नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, सूरत और अहमदाबाद जैसे उच्च मूल्य वाले मेट्रो बाजारों Metro Markets में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए किया है।

पूरे गेहूं की श्रेणी में प्रवेश की सुविधा के लिए कंपनी अपने गेहूं के बीज मध्य प्रदेश के सीहोर जैसे क्षेत्रों से प्राप्त करेगी, जो अपने शरबती गेहूं के बीज के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है। अपने उद्यम में ब्रांड उन किस्मों को प्राप्त करने का लक्ष्य रखता है, जो कड़े AWL विनिर्देशों को पूरा करती हैं।

नए उत्पाद लॉन्च New Product Launch पर चर्चा करते हुए विनीत विश्वंभरण एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग एंड सेल्स Vineet Vishwambharan Associate Vice President Marketing & Sales और अदानी विल्मर Adani Wilmar ने देश के पश्चिमी और उत्तरी हिस्सों में घरों की चुनिंदा प्रकृति की ओर इशारा किया। जब गेहूँ उत्पादों की बात आती है, तो इन क्षेत्रों के परिवार चयनात्मक होते हैं। विश्वंभरण ने कहा कि ब्रांड के उत्पाद इन "पारखी घरों" को पूरा करेंगे, नए लॉन्च किए गए उत्पाद की "बेहतर गुणवत्ता" के इन संभावित ग्राहकों को आश्वस्त करेंगे।

देश के पश्चिम और उत्तर में पारंपरिक गेहूं पारखी परिवार अपनी पसंदीदा गेहूं किस्मों के बारे में बहुत चयनात्मक हैं, जिन्हें वे अपने पड़ोस के चक्की स्टोरों में अपनी देखरेख में ग्राउंड करवाते हैं। फॉर्च्यून होल व्हीट Fortune Whole Wheat किस्मों की रेंज उन्हें वही देगी जिसकी उन्हें तलाश है, और अपनी स्पष्ट रूप से बेहतर गुणवत्ता और विविधता आश्वासन के लिए अलग नजर आएंगे।

उन्होंने कहा बाजार में असली और मिलावट रहित होल व्हीट विकल्पों की सख्त जरूरत है। हमारे उत्पाद पूरे देश में उपभोक्ताओं को संपूर्ण और मिलावट रहित होल व्हीट अनुभव प्रदान करेंगे।

पूरे गेहूं की श्रेणी में इस उद्यम से पहले फॉर्च्यून ब्रांड Fortune Brand मुख्य रूप से अपने खाद्य तेल उत्पादों की श्रृंखला के लिए जाना जाता था। तेलों के अलावा ब्रांड ने गेहूं का आटा, चावल, दालें और चीनी जैसे उत्पाद भी वितरित किए।