एसर के मेगा एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट "द प्रीडेटर गेमिंग लीग 2022"  का हुआ समापन

Share Us

311
एसर के मेगा एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट "द प्रीडेटर गेमिंग लीग 2022"  का हुआ समापन
08 Sep 2022
min read

News Synopsis

भारत India में पीसी गेमिंग PC Gaming के क्षेत्र में मार्केट लीडर, एसर Acer ने मेगा ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट Mega eSports Tournament एसर प्रीडेटर लीग इंडिया 2022 Acer Predator League India 2022 के अपने 5वें संस्करण के विजेताओं की घोषणा Winners Announced कर दी है।  टूर्नामेंट भारत नेक्सस मॉल India Nexus Mall, व्हाइटफील्ड Whitefield, बेंगलुरु Bangalore में आयोजित किया गया । जहां PUBG पीसी और DOTA2 के फाइनलिस्ट ने एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की।  PUBG PC की टीम HAVK और रिवेंजर्स DOTA2 एशिया पैसिफिक फाइनल में कुल 400,000 अमेरिकी डॉलर के पुरस्कार पूल के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले अंतिम विजेता के रूप में सामने आए। इस वर्ष के आयोजन ने महिलाओं के लिए अपने विशेष वेलोरेंट कार्यक्रम Special Valorant Event, के दूसरे संस्करण को भी चिह्नित किया, जो महिला गेमर्स के हजारों रजिस्ट्रेशन्स के साथ एक बड़ी सफलता है। एसर प्रीडेटर लीग एक ऐतिहासिक घटना है जो लंबी कड़ी प्रतिस्पर्धा की परिणति थी। इस वर्ष एक भौतिक होने के कारण एस्पोर्ट्स टीम एक साथ आने और भाग लेने में सक्षम थी।

नेक्सस मॉल, व्हाइटफील्ड का पूरा माहौल गेमिंग प्रेमियों Gaming Lovers से भरा हुआ था, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ टीमों के बीच कुछ बेहतरीन मुकाबले देखे। भारत में PUBG और DOTA2 की लोकप्रियता और स्वीकार्यता ,Popularity and Acceptance ने गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन और प्रदर्शन करने के नए अवसर खोल दिए हैं। वहीं, इस पर टिप्पणी करते हुए मुख्य व्यवसाय अधिकारी एसर इंडिया Acer India, सुधीर गोयल Sudhir Goyal ने कहा कि, “बेंगलुरू में आयोजित प्रीडेटर लीग 2022 इंडिया फिनाले के 5वें संस्करण के विजेता की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। Esports वर्तमान में हमारे देश में बहुत लोकप्रिय हैं और अगले कई वर्षों में आगे बढ़ते रहेंगे।

एसर गेमिंग समुदाय gaming community और प्रशंसकों को प्रीडेटर गेमिंग लीग जैसे मंच के साथ प्रदान करने के लिए रोमांचित है जहां वे खेलों के लिए अपने कौशल और जुनून का प्रदर्शन कर सकते हैं। हम प्रतिक्रिया से खुश हैं, और हम गेमिंग कम्युनिटी के लिए आयोजन जारी रखने का इरादा रखते हैं। ” वहीं अगर एसर की बात करें तो, 1976 में स्थापित एसर आज दुनिया की शीर्ष आईसीटी कंपनियों में से एक है और 160 से अधिक देशों में इसकी उपस्थिति दर्ज है। जैसा कि एसर भविष्य की ओर देखते हुए उसका ध्यान एक ऐसी दुनिया को सक्षम करने पर केंद्रित है जहां हार्डवेयर hardware, सॉफ्टवेयर और सेवाएं software and services होंगी। एसर का मकसद उपभोक्ताओं और व्यवसायों के लिए समान रूप से नई संभावनाओं को खोलना है। सेवा-उन्मुख प्रौद्योगिकियों से लेकर गेमिंग और वर्चुअल रियलिटी के लिए इंटरनेट ऑफ थिंग्स, एसर के 7,000+ कर्मचारी अनुसंधान के लिए समर्पित हैं।