2GB रैम के साथ Acer Sospiro A60 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें कीमत

Share Us

628
2GB रैम के साथ Acer Sospiro A60 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें कीमत
15 Sep 2022
min read

News Synopsis

लैपटॉप्‍स Laptops की दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाली कंपनी एसर Acer स्‍मार्टफोन Smartphone भी बनाती है। जबकि इस कैटिगरी में उसे बहुत ज्‍यादा कामयाबी नहीं हासिल हुई है। कंपनी ना के बराबर स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करती है, लेकिन एसर ब्रैंड का एक नया फोन मेक्सिको Mexico में बिक्री के लिए मार्केट में आ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, Sospiro A60 नाम से इस फोन को लॉन्‍च कर दिया गया है। इसे करीब 80 डॉलर यानी 6,353 रुपए में बिक्री के लिए लाया गया है।

PlayfulDroid के अनुसार, यह डिवाइस हरे कलर की पट्टी Green Stripe के साथ सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन Single Black Color Option में आती है। बैक साइड से फोन देखने में अच्‍छा लगता है, लेकिन यह एक एंट्री लेवल डिवाइस Entry Level Device है और बेसिक फीचर्स से लैस होकर आती है। जानकारी के अनुसार, फोन में 6 इंच का एचडी प्‍लस एलसीडी डिस्प्ले HD+LCD Display है, जिसका रेजॉलूशन 1440x720 पिक्सल है।

कैमरों के मामले में एंट्री लेवल कैटिगरी के हिसाब से डिवाइस कुछ रिच मालूम होती है। इसमें 8 मेगापिक्‍सल के मेन रियर कैमरा के साथ 2 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ कैमरा दिया गया है। यानी डुअल रियर कैमरा सेटअप Dual Rear Camera Setup है। सेल्‍फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा फोन में मिलता है।

अच्‍छी बात है कि कंपनी ने दोनों साइड में एलईडी लाइटिंग LED Lighting दी है। फोन को Unisoc SC7731E प्रोसेसर से पावर्ड किया गया है, जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। 

TWN In-Focus