20 हजार mAh का धांसू पावर बैंक Xiaomi ने किया लॉन्च

Share Us

385
20 हजार mAh का धांसू पावर बैंक Xiaomi ने किया लॉन्च
19 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Xiaomi ने नया पावर बैंक लांच किया है। Xiaomi ने 20000mAh की बड़ी बैटरी कैपेसिटी Large Battery Capacity वाला नया पावर बैंक New Power Bank लॉन्च कर दिया है। यह नया पावर बैंक टाइप-सी टू-वे फास्ट चार्जिंग Fast Charging को सपोर्ट करता है और एक ही समय में तीन डिवाइस चार्ज कर सकता है। आइए शाओमी के इस नए पावर बैंक के बारे में विस्तार से जानते हैं। वहीं, कनेक्टिविटी की बात की जाए तो Xiaomi 20000mAh पावर बैंक में दो USB-A पोर्ट और एक टाइप-C पोर्ट दिए गए है, जिसकी अधिकतम सिंगल-पोर्ट आउटपुट Single-Port Output पावर 22.5W है।

अगर Xiaomi Type-C से लाइटिंग डाटा केबल या किसी अन्य स्टैंडर्ड केबल का इस्तेमाल किया जाता है तो यह iPhone को 30 मिनट में 0-58 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। बड़ी 20000mAh कैपेसिटी से यह पता चलता है कि पावर बैंक iPhone 13 जैसे मोबाइल फोन को कई बार चार्ज कर सकता है। दो यूएसबी-ए पोर्ट और एक टाइप-सी पोर्ट एक साथ आउटपुट का सपोर्ट करते हैं और एक ही समय में 3 डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह सिर्फ फास्ट चार्जिंग के लिए सिर्फ कई कंपनियों के मोबाइल फोन ही नहीं बल्कि टैबलेट, स्विच और अन्य डिवाइसेज Switch and Other Devices के लिए भी उपयोगी है।

Xiaomi ब्लूटूथ हेडसेट और Xiaomi ब्रेसलेट को चार्ज करने के लिए 2-घंटे के लो-करंट चार्जिंग मोड Low-Current Charging Mode को ऑन करने के लिए बटन पर डबल-क्लिक कर सकते हैं। वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो, Xiaomi 20000mAh पावर बैंक की कीमत 149 yuan यानी कि भारतीय करेंसी Indian Currency के हिसाब से लगभग 1,748 रुपये है।

TWN In-Focus