Twitter ने शुरू की Co-Tweet फीचर की टेस्टिंग 

96
09 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

ट्विटर Twitter ने Co-Tweet नाम के एक नए फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जो दो यूजर्स को एक ट्वीट पोस्ट करने की सुविधा देगा। फिलहाल अभी के लिए यह फीचर यूएस, कनाडा और कोरिया US, Canada and Korea में चुनिंदा अकाउंट्स के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस नए फीचर की मदद से दो यूजर्स साथ मिलकर ट्वीट कर सकेंगे। सोशल नेटवर्क साइट ने Co-Tweet नाम के इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

ट्विटर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उसने Co-Tweet नाम के एक नए फीचर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया है जो ‘दो लेखकों को स्पॉटलाइट शेयर करने, उनके कॉन्ट्रिब्यूशन को शोकेस करने और अधिक लोगों के साथ जुड़ने में मदद करेगा। इस संबंध में ट्विटर के प्रवक्ता जोसेफ जे. नुनेज Twitter spokesperson Joseph J. Nunez ने एक बयान में कहा कि हम लोगों के लिए ट्विटर पर कॉलैबरेट Collaborate on Twitter करने के नए तरीके तलाश रहे हैं।

इस फीचर के बारे में ट्वीटर के FAQ में अधिक जानकारी दी गई है कि यह कैसे काम करता है और यह क्या कर सकता है। कंपनी ने यह भी चेतावनी दी है कि इस प्रयोग के अंत में हम इस फीचर को बंद कर सकते हैं और बनाए गए किसी भी CoTweets को हटाया भी जा सकता है। आपको बता दें कि Co-Tweet एक co-authored ट्वीट है जो लेखकों के प्रोफाइल और उनके फॉलोवर्स की टाइमलाइन Followers Timeline दोनों पर एक साथ पोस्ट किया जाता है। 

Podcast

TWN In-Focus