Twitter के अभी नहीं मिले पूरे अधिकार- एलन मस्क 

281
23 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क Tesla CEO Elon Musk ने ब्लूमबर्ग द्वारा आयोजित कतर आर्थिक मंच Qatar Economic Forum hosted by Bloomberg में कहा कि 44 अरब डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण सौदे Twitter takeover deal पर आगे बढ़ने से पहले Twitter के साथ अभी भी कुछ अनसोल्वड केसेस Unsolved cases हैं और वह अभी भी ट्विटर प्लेटफॉर्म पर बॉट्स की एक्चुअल संख्या की उपस्थिति जानने का इंतजार कर रहे हैं। अपनी बात रखते हुए मस्क ने कहा कि सवाल यह है कि क्या इस दौर का कर्ज वाला हिस्सा एक साथ आएगा और फिर क्या शेयरधारक Shareholders इसके पक्ष में मतदान करेंगे। 

अपनी बात ज़ारी रखते हुए मस्क ने कहा कि मैं ट्विटर पर उत्तरी अमेरिका और आधी दुनिया North America and half the world के 80 फीसदी हिस्से की तरह आना चाहता हूं, जिसका मतलब है कि सेवा ऐसी हो जो लोगों को आकर्षित करे और इस मामले में उन्हें परेशान नहीं किया जा सकता है। इसके साथ ही वह Twitter पर ‘उत्पाद को चलाने’ driving the product पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मस्क ने यह भी कहा कि वह ट्विटर के सीईओ Twitter CEO नहीं बनना चाहते है। 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि Twitter पर फर्जी यूजर्स और बॉट्स की मौजूदगी Presence of fake users and bots से नाराज मस्क ने मई में 44 अरब डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण के सौदे को रोक दिया था। जिसके बाद इस डील में रोज़ नए- नए अपडेट आते रहते हैं। मस्क के अनुसार ट्विटर के यूएस एसईसी फाइलिंग US SEC filing में जो खुलासा हुआ है, उससे कम से कम चार गुना अधिक फर्जी खाते Fake accounts साइट पर हो सकते हैं। 

Podcast

TWN Prime