मुझे कोर्ट ले जाकर खुद फंस जाएगी ट्विटर कंपनी- एलन मस्‍क

145
12 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क Elon Musk और ट्विटर Twitter के बीच कड़वाहट बढ़ती ही जा रही है। मस्क द्वारा टि्वटर को खरीदने की डील तोड़ने के बाद यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ट्विटर ने मस्क को कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दी है। वहीं मस्‍क ने इस धमकी का मजाक उड़ाया है। डील को लेकर वाकयुद्ध जारी है। सोशल मीडिया Social Media पर मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल Twitter Handle पर एक हंसती हुई तस्वीर को शेयर किया है। कंपनी की धमकियों का मजाक बनाया है। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं उनकी कंपनी नहीं खरीद सकता और वे बोट (फर्जी अकाउंट) का खुलासा नहीं कर सकते। अब वे मुझे कोर्ट के जरिए ट्विटर को खरीदने के लिए मजबूर करना चाहते हैं। अब उन्हें अदालत में बोट का खुलासा भी करना होगा। मस्‍क के इस ट्वीट को अब तक करीब दस लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं इसे 35 हजार बार रीट्वीट Retweet किया जा चुका है। मस्‍क ने ट्विटर डील रद्द Twitter deal canceled करते हुए कहा था कि समझौते में शामिल कई शर्तों के उल्‍लंघन की वजह से यह फैसला लेना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि डील रद्द होने घोषणा किए जाने के बाद ट्विटर ने कहा था कि अब वह टेस्‍ला के सीईओ Tesla CEO एलन मस्‍क पर मुकदमा करेगी और डील में शामिल जुर्माने की रकम मांगेगी। ट्विटर ने एलन मस्क के खिलाफ कानूनी लड़ाई Legal Fight के लिए न्यूयॉर्क की सबसे बड़ी लीगल फर्म वैचेल लिप्टन रोजेन एंड कैट्ज एलएलपी Wachel Lipton Rosen & Katz LLP को हायर किया है। वहीं दूसरी ओर मस्‍क इन सबसे बेफिक्र नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने ट्विटर की कानूनी धमकियों Legal Threats का मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

Podcast

TWN Exclusive