'द इनकारनेशन-सीता' के लिए चुनी गयी यह अभिनेत्री ?

1882
15 Sep 2021
3 min read

News Synopsis

बॉलीवुड में पीरियड ड्रामा फ़िल्म हमेशा से चलन में रही है और यही वजह है कि जोधा अकबर, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, देवदास, कलंक, पानीपत और मंगल पांडे जैसी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। पीरियड ड्रामा फ़िल्म बनाना सबके बस की बात नहीं है और सबसे मुश्किल काम होता है कास्टिंग का। 

डायरेक्टर अलौकिक देसाई की फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' में मां सीता का किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों जैसे करीना कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के नाम सामने आए थे लेकिन फिल्म मेकर्स ने अपनी तरफ से कुछ कन्फर्म नहीं किया था। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया है कि फ़िल्म 'द इनकारनेशन-सीता' में मां सीता का किरदार कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत निभाएंगी। 

मणिकर्णिका और थलाइवी जैसी फिल्मों में कमाल का प्रदर्शन दिखा कर और चार नेशनल अवॉर्ड जीत कर, कंगना ने भी ये साबित कर दिया है कि इस पीरियड ड्रामा फ़िल्म में वह अपने किरदार से हम सबको एक बार फिर से आश्चर्यचकित करेंगी और खुद कंगना भी इस रोल को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फ़िल्म में मां सीता के किरदार निभाने के लिए अपनी खुशी जाहिर की है। ऐसा बताया जा रहा है कि फ़िल्म 2022 में रिलीज होगी। फ़िल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, कन्‍नड़, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

 

 

Podcast