ट्वीटर और Elon Musk की डील मामला उलझता नजर आ रहा है

139
18 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

दुनिया World के सबसे रईस शख्स  richest person और Tesla के मालिक एलन मस्क Elon Musk और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter के बीच मामला और उलझता दिखाई दे रहा है। एलन मस्क के ट्विटर Twitter डील कैंसिल करने के बाद इस सौदे को लेकर कई कानूनी अड़चने उभरकर सामने आई हैं। पहले ट्विटर की ओर से कहा गया कि एलन मस्क को डील रद्द करने के मुआवजे के रूप में बड़ी रकम big money हर्जाने के रूप में देनी होगी।

अब एक नई रिपोर्ट में सामने आया है कि डील से वापस हटने से पहले एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल CEO Parag Agarwal को एक टेक्स्ट मैसेज text message किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ट्विटर की ओर से वकील मामले में समस्या खड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं। मस्क ने लिखा था कि उनसे जब पूछा गया कि डील को पूरी करने के लिए वे फाइनेंशिअल डिटेल्स financial details, दें, उसके बाद से वकील lawyers इस मामले में समस्या खड़ी करने की कोशिश कर रहे थे।

Twitter के CEO पराग अग्रवाल को मस्क ने यह मैसेज 28 जून को भेजा था जिसमें उन्होंने वकीलों द्वारा परेशान किए जाने की बात कही थी। कथित रूप से इस टेक्स्ट मैसेज में लिखा गया था, "आपके वकील इस बातचीत को समस्या पैदा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। इसे रोका जाना चाहिए।"

Podcast

TWN In-Focus