ओयो ने बेस्ट होटलों को पहचानने के लिए "सुपर ओयो" किया लॉन्च

396
13 Dec 2022
6 min read

News Synopsis

ओयो ने लगातार उच्च गुणवत्ता वाले ग्राहकों का अनुभव प्रदान करने वाले होटलों की पहचान करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है।

'सुपर ओयो' Super OYO कैटेगरी ग्राहकों की रेटिंग और समीक्षाओं के अधिकतम कमरों को लगातार चालू रखने और एक आसान चेक-इन अनुभव प्रदान करने जैसे कई पहलुओं पर प्रत्येक होटल के प्रदर्शन hotels performance को व्यापक रूप से देखती है।

ओयो एप के जरिए बुकिंग करते समय ग्राहकों को अब 'सुपर ओयो' के रूप में चिन्हित होटल hotels marked Super OYO दिखाई देंगे। साइट पर लगभग 200+ सुपर ओयो हैं। और कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर होटलों से आग्रह करेगी कि चुने हुए नाम तक पहुंचने और इस विशेष श्रेणी का हिस्सा बनने का लक्ष्य रखें।

विश्वसनीय और सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी के मिशन के अनुरूप सुपर ओयो में कई कार्यक्रमों में से एक है। ओयो  का मकसद ग्राहकों को उनके पसंद के प्रकार के विकल्प खोजने में मदद करने के लिए विकसित करना है।

और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों competitive prices पर आरामदायक comfortable और परेशानी मुक्त trouble free रहने को सुनिश्चित करें। सुपर ओयो अब भारत India में सभी ऐप उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

2023 में प्रमुख बाजारों में विस्तार करने की योजना के साथ ग्राहक सुपर ओयो बैनर पर क्लिक करके होम स्क्रीन home screen से सुपर ओयो श्रेणी तक जल्दी पहुंच सकते हैं। जो उन्हें एक समर्पित सुपर तक ले जा सकता है। ओयो स्टोर अपने शहर का चयन कर सकते हैं। और सभी उपलब्ध होटलों को ब्राउज़ कर सकते हैं।

यह नई श्रेणी मेहमानों को आकर्षित करने के साथ-साथ होटल संचालकों hotel operators की भी पहचान करती है । जो ग्राहकों को शानदार अनुभव great experience प्रदान करने के लिए हर संभव को प्रयास करता हैं। हालांकि कुछ मानदंडों को पूरा करने वाले होटलों को  ही 'सुपर ओयो' के रूप में नामित किया जा सकता है।

इन प्रतिष्ठानों को 4 या उससे अधिक की औसत रेटिंग बनाए रखनी चाहिए। शून्य चेक-इन परेशानी कम और न्यूनतम नकारात्मक प्रतिक्रिया सुनिश्चित करनी चाहिए। क्योंकि टैग उत्कृष्ट ग्राहक excellent customer सेवा प्रदान करके अर्जित की गई एक गैर-भुगतान वाली श्रेणी है। इसलिए होटल के मालिक अपने व्यवसाय Business के लिए बाजार में जगह बना सकते हैं।

Podcast

TWN In-Focus