जूनियर एनटीआर ने अमित शाह से की मुलाकात, शाह ने ट्वीट कर की तारीफ

446
22 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

दक्षिण भारतीय फिल्म्स South Indian Films के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर Jr NTR के देशभर में चाहने वाले मौजूद हैं। वहीं हाल में आई फिल्मों में उनके अभिनय की हर किसी ने सराहना की है। अब देश के गृह मंत्री अमित शाह Home Minister Amit Shah ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। हुआ ये कि हैदराबाद Hyderabad में अमित शाह और अभिनेता जूनियर एनटीआर की मुलाकात हुई। अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें अमित शाह ने ट्विटर हैंडल पर भी साझा की हैं और इसी के साथ ही उन्होंने जूनियर एनटीआर की तारीफ भी की है। अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल Twitter Handle से जूनियर एनटीआर संग मुलाकात की तस्वीरें लोगों के बीच साझा की हैं, जिनमें दोनों दिग्गजों को एक साथ बातें करते और हाथ मिलाते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- "यहां हैदराबाद में एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और तेलुगू सिनेमा Telugu Cinema के रत्न जूनियर एनटीआर के साथ अच्छी बातचीत हुई।" जहां अमित शाह राजनीति के माहिर हैं तो वहीं जूनियर एनटीआर फिल्मी दुनिया के मंझे हुए कलाकार हैं। अपने-अपने क्षेत्र के दो दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों के शेयर करने के कुछ ही देर में इसे सात हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं वहीं कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसपर चुटकी भी लेते नजर आए। एक ने लिखा- 'आगामी तेलंगाना चुनावों में जीरो लॉस थ्योरी साबित होगी'। एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'दशक के दो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एक फ्रेम में'। इसी तरह से अन्य भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Podcast

TWN In-Focus