Crossbeats ने  Ignite LYT स्मार्टवॉच की लॉन्च

546
06 May 2022
7 min read

News Synopsis

वियरेबल सेगमेंट Wearable Segment में Crossbeats ने Ignite Lyt स्मार्टवॉच Smartwatch को लॉन्च किया है। कंपनी की लेटेस्ट वॉच में 1.69 इंच डिस्प्ले है और यह 2.5D कर्व्ड किनारों के साथ डिजाइन की गई है। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग Heart Rate Monitoring और ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकिंग Blood Oxygen Level Tracking के लिए SpO2 मॉनिटर जैसे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं।

यह स्लीप ट्रैकिंग Sleep Tracking भी कर सकती है। इसके कुछ स्पेशल फीचर्स में थियेटर मोड और DND मोड दिया गया है। स्मार्टवॉच काफी सस्ती कीमत में लॉन्च की गई है। इसे कार्बन ब्लैक, सैफायर ब्लू और जेनिथ गोल्ड कलर्स में खरीदा जा सकता है। Crossbeats की भारत India में कीमत 1,999 रुपये है। यह Crossbeats की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदी जा सकती है। इस स्मार्टवॉच में कई तरह के स्पोर्ट्स मोड Sports Mode भी दिए गए हैं।

इसमें 100 से अधिक वॉचफेस दिए गए हैं। Ignite Lyt  को IP68 रेटिंग दी गई है। यह धूल, मिट्टी, रेत और 1.5 मीटर तक पानी में डुबाने पर भी खराब नहीं होने के लिए डिजाइन की गई है।  इसके बैटरी बैकअप के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल फुल चार्ज में यह 15 दिन बैटरी बैकअप दे सकती है। 

Podcast

TWN Express News