हाईफन फूड्स ने वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 में लुलु ग्रुप के साथ साझेदारी की

487
11 Nov 2023
8 min read

News Synopsis

हाईफन फूड्स ने लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के साथ साझेदारी का अनावरण किया है, जो फ्रोजन फूड उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। लुलु समूह के निजी लेबल ब्रांड 'लुलु' के तहत जमे हुए खाद्य उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला के उत्पादन और आपूर्ति के उद्देश्य से यह सहयोग आधिकारिक तौर पर समझौता किया। और यह कार्यक्रम 3 से 5 नवंबर 2023 तक प्रगति मैदान में आयोजित वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 कार्यक्रम के दौरान लुलु समूह की प्रतिष्ठित प्रबंधन टीम की उपस्थिति में हुए।

हाईफन फूड्स के प्रबंध निदेशक और सीईओ हरेश करमचंदानी Haresh Karamchandani Managing Director and CEO Hyphen Foods ने कहा भारत के खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र के विकास और महत्व पर जोर देते हुए अपना उत्साह व्यक्त किया। कि भारत में खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र Food Processing Sector in India एक उभरते हुए क्षेत्र के रूप में उभरा है। और हाईफन फूड्स भारत के सबसे बड़े उत्पादकों और उच्च गुणवत्ता वाले फ्रोजन स्नैक्स के निर्यातकों में से एक के रूप में खड़ा है, जिसने बहुत ही कम समय में वैश्विक उपस्थिति स्थापित की है। और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi द्वारा समर्थित 'विश्व की खाद्य टोकरी' बनने की दिशा में भारत की यात्रा का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के साथ समझौता इस यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसका लक्ष्य जीसीसी क्षेत्र में 'लुलु' व्हाइट लेबल ब्रांड के तहत प्रीमियम फ्रोजन स्नैक्स की अपनी श्रृंखला का विस्तार करना है। कि यह असाधारण आपूर्ति शक्तियों और प्रीमियम जमे हुए खाद्य उत्पादों को एक साथ लाएगा, जिससे ग्राहक अनुभव में और वृद्धि होगी।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल में प्राइवेट लेबल के निदेशक शमीम सैनुलाबदीन Shamim Sainulabedin Director of Private Label at Lulu Group International ने कहा हमें हाईफन फूड्स के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 कार्यक्रम के दौरान दोनों कंपनियों के बीच मजबूत सहयोग का प्रमाण है। और हाईफन फूड्स जो प्रीमियम फ्रोजन स्नैक्स के उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादन के लिए जाना जाता है, अब लुलु के निजी लेबल ब्रांड 'लुलु' के तहत उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला का उत्पादन करेगा। ये शीर्ष स्तरीय उत्पाद लुलु समूह के व्यापक खुदरा नेटवर्क पर उपलब्ध होंगे, जो संपूर्ण को कवर करेगा।

यह साझेदारी दोनों कंपनियों के बीच उल्लेखनीय तालमेल को रेखांकित करती है, जो जीसीसी बाजारों में खाद्य उद्योग के भीतर पारस्परिक विकास और उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर देती है। यह उनकी स्थायी साझेदारी और सफलता की ओर सामूहिक यात्रा का एक प्रमाण है।

हाईफन फूड्स और लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के बीच यह सहयोग जीसीसी क्षेत्र में जमे हुए खाद्य उद्योग को फिर से परिभाषित करने, उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले, अभिनव उत्पादों की पेशकश करने और उद्योग के नेताओं के रूप में दोनों कंपनियों की स्थिति को मजबूत करने का वादा करता है।

Podcast

TWN Special