Airtel Recharge में अब नहीं मिलेगा Amazon Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन

473
16 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Airtel अपने यूजर्स को Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का ट्रायल Mobile Edition Trial ऑफर करता था, लेकिन अब कंपनी ने ज्यादातर प्लान्स में Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन के ट्रायल को हटा दिया है। पिछले साल कंपनी ने Airtel Thanks ऑफर में प्राइम वीडियो का ट्रॉयल देना शुरू किया था। एयरटेल सिर्फ एक महीने का ट्रायल ऑफर कर रहा था। मोबाइल एडिशन के ट्रायल में यूजर्स को स्मार्टफोन पर एक महीने के लिए एक्सेस मिलता है। 

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार अब एयरटेल के पोर्टफोलियो Airtel Portfolio में सिर्फ दो रिचार्ज प्लान हैं, जिसमें Amazon Prime Video का मोबाइल एडिशन ट्रायल मिलेगा। जिसमें कंपनी 108 रुपये और 359 रुपये के रिचार्ज प्लान में यह ऑफर दे रही है। जहां 359 रुपये का वाउचर एक सामान्य रिचार्ज प्लान General Recharge Plans है, वहीं 108 रुपये में यूजर्स को 4G डेटा ऑनली प्लान मिलता है। दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को एयरटेल थैंक्स के तहत प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

खास बात ये है कि इन दोनों प्लान्स में आपको ट्रायल नहीं बल्कि पूरा सब्सक्रिप्शन full subscription मिलेगा। 359 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जबकि 108 रुपये के प्लान में 30 दिनों के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही इन प्लान्स में यूजर्स को एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम Airtel Xstream Premium, Apollo 24/7, विंक म्यूजिक Wink Music, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और फ्री हैलो ट्यून का लाभ मिलेगा।

Podcast

TWN In-Focus