Dizo Wireless Dash नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन जल्द होंगे लांच

524
11 May 2022
7 min read

News Synopsis

टेक कंपनियां Tech Companies दुनिया के बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार गैजेट्स Great Gadgets पेश कर रही हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए Dizo Wireless Dash नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन Neckband-Style Earphones को लांच करने वाली है। कंपनी ने भारत India में लांन्च डेट 17 मई तय की है। कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की है कि यह नेकबैंड भारत में लांच किया जाएगा।

ये इयरफोन ई-कॉमर्स साइट E-commerce Site, Flipkart पर, एक अलग माइक्रोसाइट Microsite भी टीज किया गया है, जिससे इस नए ऑडियो डिवाइस Audio Devices के स्पेसिफिकेशन Specification की जानकारी मिलती है। Dizo Wireless Dash को 11.2mm ड्राइवर्स के फीचर्स को टीज किया गया है और यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग USB Type-C Charging को सपोर्ट करेगा।

जानकारी के अनुसार यह एक बार चार्ज होकर 30 घंटे तक चल सकता है। नया इयरफोन भारत में फरवरी में पेश हुए Dizo Wireless Power नेकबैंड-स्टाइल के इयरफोन की जगह ले सकता है। एक ट्वीट में Dizo ने देश में Dizo Wireless Dash नेकबैंड-स्टाइल के इयरफोन की ऑफिशियल लांच तारीख Official Launch Date का ऐलान किया है। इयरफोन 17 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाले हैं। Realme TechLife पार्टनर ब्रांड ने कंफर्म किया है कि नया इयरफोन फ्लिपकार्ट के जरिए बेचे जाएंगे।

Podcast

TWN In-Focus