Blaupunkt ने भारत में एक साथ लॉन्च किए तीन 4k QLED TV, ये हैं खासियत

435
13 Sep 2022
min read

News Synopsis

दुनिया में फेमस जर्मन ब्रांड Blaupunkt ने भारत India में एक साथ अपने तीन QLED TV को मार्केट Market के लिए पेश किया है। Blaupunkt के इन सभी टीवी के साथ Google TV का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही ये टीवी Blaupunkt के भारत में लॉन्च होने वाले अब तक के सबसे महंगे टीवी बताए जा रहे हैं। Blaupunkt ने अपनी  QLED TV सीरीज के तहत 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी को उतारा है। Blaupunkt QLED TV के इन टीवी के साथ 60 वॉट का साउंड आउटपुट Sound Output है। Blaupunkt QLED TV टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट की अपकमिंग बिग बिलियन डेज सेल Big Billion Days Sale में होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि Blaupunkt QLED TV टीवी को भारत में SPPL ने मैन्युफैक्चर किया है। फ्लिपकार्ट पर Blaupunkt टीवी को 5 में से 4.6 की रेटिंग मिली है। गौर करने वाली बात ये है कि Blaupunkt QLED TV के इन टीवी को तीन साइज में पेश किया गया है जिनमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच शामिल हैं। तीनों टीवी बेजललेस TV Bezels हैं और फ्रेम को काफी पतला किया गया है। Blaupunkt QLED TV के 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 36,999 रुपये, 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 44,999 रुपए और 65 इंच वाले मॉडल की कीमत Model Price 62,999 रुपए है।

Blaupunkt QLED TV को लेकर कंपनी ने 360 डिग्री साउंड एक्सपेरियंस का दावा किया है। Blaupunkt QLED TV के सभी मॉडल के साथ गूगल वॉयस कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट Google Voice Control and Google Assistant का भी सपोर्ट है यानी आप बोलकर भी टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं।

Podcast

TWN In-Focus