अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 का सबसे बड़ा महोत्सव

529
14 Oct 2023
7 min read

News Synopsis

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान ग्राहकों को पूरे भारत में अग्रणी ब्रांडों और लाखों विक्रेताओं के हजारों नए लॉन्च तक पहुंच मिलेगी। हमारे डिलीवरी सहयोगियों सहित हमारी टीमें अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 को पूरे भारत में लाखों ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे बड़ा बनाने के लिए उत्साहित हैं। अमेज़ॅन लाइव से लेकर नए उत्पाद लॉन्च और रोमांचक सौदों और ऑफ़र तक इस साल अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल Amazon Great Indian Festival हमारे ग्राहकों और विक्रेताओं के लिए उत्कृष्ट होने का वादा करता है।

सभी अवसरों के लिए एक ही गंतव्य: आप विभिन्न त्योहारों जैसे कि नवरात्रि, दुर्गा पूजा और धनतेरस के लिए उत्पादों की खरीदारी विशेष स्टोरफ्रंट से कर सकते हैं, जो विशेष रूप से क्यूरेटेड उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे।

अमेज़ॅन लाइव पर बड़ा आयोजन: 2022 में लॉन्च किए गए अमेज़ॅन लाइव में ग्राहकों को एक सूचित खरीदारी निर्णय लेने में मदद करने के लिए तकनीक, गेमिंग, फैशन, जीवनशैली, घर, खेल और सौंदर्य में 300 से अधिक प्रभावशाली लोगों की एक क्यूरेटेड सूची के माध्यम से 1000+ स्ट्रीम होंगे। 

अधिकतम बचत करें: एसबीआई बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ त्योहार की खरीदारी को और अधिक फायदेमंद बनाएं और 10% तत्काल छूट प्राप्त करें। अमेज़ॅन पे लेटर के साथ ग्राहक अभी खरीदारी करने और अगले महीने भुगतान करने के लिए 1 लाख तक का तत्काल क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं। आजीवन मुफ्त अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक 5% असीमित कैशबैक का आनंद ले सकते हैं, कार्ड के लिए आवेदन करने वालों को 2,500 का स्वागत पुरस्कार भी मिलता है। इस त्योहारी खरीदारी को और अधिक किफायती बनाने के लिए एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प मौजूद हैं। जो लोग उपहार देने के तरीके में हैं, वे अमेज़ॅन पे गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 10% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। अमेज़न पे के साथ हर कोई उड़ सकता है। ग्राहक अपनी त्योहारी और शीतकालीन छुट्टियों की यात्रा की योजना बना सकते हैं, और होटल, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्थानों के लिए उड़ानों, ट्रेन टिकटों और बहुत कुछ पर 40% तक छूट प्राप्त कर सकते हैं।

अमेज़ॅन होम सेवाओं के साथ ग्राहकों के लिए मूल्य जोड़ना: ग्राहक उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में 19,000 पिन कोड पर अमेज़ॅन होम सेवाओं तक पहुंच सकेंगे। इन सेवाओं में स्थापना समस्या निवारण और मरम्मत शामिल है। ग्राहक उत्पादों की चयनित श्रृंखला के लिए 45 शहरों में डिलीवरी के समय इंस्टॉलेशन का लाभ भी उठा सकते हैं।

अपने उत्पाद को अनुकूलित करें: अमेज़ॅन इंडिया का पहला मुफ्त स्व-सेवा उत्पाद अनुकूलन सुविधा एक सहज अनुभव प्रदान करेगा जो ग्राहकों को उत्पादों को निजीकृत करने के लिए विज़ुअल डिज़ाइन टूल प्रदान करता है। यह सुविधा ग्राहकों को उनकी रचनात्मक आवश्यकताओं के अनुसार उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला को अनुकूलित करने में सक्षम बनाती है।

अमेज़ॅन उपकरणों पर वर्ष के सर्वोत्तम सौदे प्राप्त करें: ग्राहक इको स्मार्ट स्पीकर, फायर टीवी डिवाइस, किंडल ई-रीडर्स और एलेक्सा स्मार्ट होम कॉम्बो पर 55% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

अमेज़ॅन बिजनेस ग्राहकों के लिए थोक छूट: अमेज़ॅन बिजनेस ग्राहक जीएसटी चालान के साथ 28% तक अतिरिक्त बचत कर सकते हैं, और लैपटॉप, डेस्कटॉप और मॉनिटर, उपकरण, वैक्यूम क्लीनर, वॉशिंग मशीन, फ्रिज, कार्यालय कुर्सियों जैसी श्रेणियों में थोक छूट के साथ 40% अधिक बचा सकते हैं। , एएसयूएस, डेल, ऑनर, व्हर्लपूल और सीपी प्लस जैसे शीर्ष ब्रांडों के सुरक्षा कैमरे, उपकरण आदि। मौजूदा Amazon.in ऑफ़र जैसे डील, बैंक ऑफ़र और कूपन के अलावा Amazon Business ग्राहकों को बड़ी खरीदारी पर 7,500 तक का बोनस कैशबैक भी मिलेगा।

प्राइम वीडियो के साथ ग्राहकों के लिए नॉन-स्टॉप मनोरंजन: प्राइम वीडियो की आगामी सामग्री लाइन-अप में द एस्पिरेंट्स का नया सीज़न, अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म मस्त में रहने का अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पीआई मीना एक अनस्क्रिप्टेड अमेज़ॅन ओरिजिनल दस्तावेज़ जैसे शीर्षक शामिल हैं। रेनबो रिश्ता नामक श्रृंखला और ताकेशी कैसल का भारतीय रीबूट, जिसमें अभिनेता और निर्माता भुवन बाम ने प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणी दी है। अंतरराष्ट्रीय मूल श्रृंखला द ब्यूरियल (टॉमी ली जोन्स, जेमी फॉक्स, एलन रूक और जेर्नी स्मोलेट अभिनीत), द अदर ज़ोए (हीथर ग्राहम, ड्रू स्टार्की और जोसेफिन लैंगफोर्ड अभिनीत), 007 की रोड टू ए मिलियन और भी पेशकश का हिस्सा हैं। साइंस-फिक्शन कॉमेडी ड्रामा का सीज़न 3, अपलोड करें। ग्राहकों को ट्रांसफॉर्मर्स 7 के डिजिटल प्रीमियर का भी आनंद मिलेगा। प्राइम सदस्यों के लिए स्टोर में हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाओं में अधिक ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं, जिनकी जल्द ही घोषणा की जाएगी। प्राइम वीडियो स्टोर पर टाइटल किराए पर लेने वाले ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन के दौरान हर दिन पहले 1,000 ग्राहकों के लिए विशेष छूट की पेशकश की जाएगी। प्राइम वीडियो चैनलों पर ग्राहकों के लिए कई चैनलों पर 50% तक की छूट के साथ दिवाली विशेष ऑफर होंगे।

अग्रणी साझेदार बैंकों से रोमांचक ऑफर: ग्राहक एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10% तत्काल छूट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई के अलावा अन्य प्रमुख क्रेडिट/डेबिट कार्ड से रोमांचक ऑफर** पा सकते हैं।

Podcast

TWN Special