जानिए ट्वीटर डील को लेकर एलन मस्क पर आनंद महिंद्रा ने क्या कहा

299
15 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

ट्वीटर डील Twitter deal तोड़ने का एलान करने के बाद ट्विटर और एलन मस्क Twitter and Elon Musk के बीच कानूनी लड़ाई legal battle शुरू हो गई है। ट्विटर ने टेस्ला सीईओ Tesla CEO पर डेलावेयर कोर्ट में केस दर्ज case filed in Delaware court कराया है, तो एलन मस्क भी ट्विटर पर गलत जानकारी देने और उसको छुपाने केआरोप लगा रहे हैं। ट्विटर और मस्क के इस विवाद को लेकर अब आनंद महिंद्रा Anand Mahindra भी चर्चा में हैं। आपको बता दें कि ये चर्चा उनके नए ट्वीट की है, जिसमें उन्होंने एलन मस्क पर तंज कसा है।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस विवाद को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि  'What a waste of time, energy' यानी क्या पैसे, ऊर्जा और समय की बर्बादी है। ट्विटर समाचार और जुड़ाव का एक अनिवार्य स्रोत है। क्या इसे एक मुनाफा कमाने वाली कंपनी के तौर पर चालाया जा सकता है। उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Chairman of Mahindra and Mahindra Group ट्विटर Twitter पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने पोस्ट और तस्वीरों Posts and pictures पर यूजर्स की राय लेते रहते हैं। गौरतलब है कि ट्विटर पर उनके 94 लाख फॉलोअर्स हैं और उनकी डाली गई पोस्ट तेजी से वायरल Viral हो जाती है। आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट Twitter account पर मोटिवेशनल कंटेंट पोस्ट Motivational Content Post करने के लिए भी जाने जाते हैं।

Podcast

TWN Exclusive