Twitter के नए फीचर से एक ही ट्वीट में जोड़ें कई मल्टीमीडिया फाइल्स

160
31 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

ट्विटर Twitter ने पुष्टि की है कि वह एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे यूजर्स एक मल्टीमीडिया ट्वीट multimedia tweets में इमेज, वीडियो और जीआईएफ पोस्ट image, video and GIF posts कर सकेंगे। टेकक्रंच की रिपोर्ट reports TechCrunch के अनुसार, कंपनी ने परीक्षण की पुष्टि की और कहा कि यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए सीमित समय के लिए उपलब्ध है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने एक बयान में कहा है कि हम सीमित समय के लिए चुनिंदा खातों के साथ एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहे हैं, जो लोगों को एक ही ट्वीट में चार मीडिया संपत्तियों को मिलाने की अनुमति देगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर के जरिए यूजर्स एक ही ट्वीट में इमेज, वीडियो और GIFs पोस्ट कर सकेंगे। फिलहाल Twitter इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। अभी यूजर्स एक ट्वीट में केवल एक ही मल्टीमीडिया पोस्ट कर सकते हैं। इसका मतलब है कि अगर आप ट्वीट में फोटो लगा रहे हैं, तो आप उस ट्वीट में GIFs या वीडियो फाइल ऐड नहीं कर सकते हैं। 

ट्विटर ने हाल में ही पुष्टि की कि यह एक नई स्थिति सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को पूर्व-निर्धारित लेबल के साथ पोस्ट टैग करने देता है, जो कि पिछले लाइवजर्नल और माइस्पेस सिस्टम की अनुमति की स्थिति की तरह है। इस टेस्टिंग के साथ कंपनी यह जानने की कोशिश कर रही है कि लोग ट्विटर पर 280 कैरेक्टर के साथ खुद को और अधिक क्रिएटिव दिखाने के लिए इन विभिन्न मीडिया फॉर्मेट को कैसे एक साथ जोड़ते हैं। 

Podcast

TWN In-Focus