THOMSON ने इन-बिल्ट हीटर के साथ लांच किए दो वॉशिंग मशीन

Share Us

350
THOMSON ने इन-बिल्ट हीटर के साथ लांच किए दो वॉशिंग मशीन
17 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

टेक दिग्गज THOMSON ने इन-बिल्ट हीटर In-Built Heater के साथ दो वॉशिंग मशीन लांच कर दी है। कंपनी ने भारतीय बाजार Indian Market में नई वॉशिंग मशीन Washing Machine की लॉन्चिंग की घोषणा की। THOMSON ने नई वॉशिंग मशीन को 8 किलोग्राम और 9 किलोग्राम वेरियंट में उतारा है। THOMSON ने अपनी नई वॉशिंग मशीन को लेकर दावा किया है कि इसमें कम पानी का खर्च होगा और कपड़े पर निशान नहीं पड़ेंगे।

अपनी इन वॉशिंग मशीन को लेकर कंपनी ने 99.9 फीसदी एलर्जी फ्री Allergy Free का दावा किया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो पानी को गर्म करने के लिए तीन मोड दिए गए हैं। मशीन में बेहतर वॉश के लिए स्क्रबिंग Modes like Scrubbing, स्टीपिंग Stepping, रोलिंग और स्विगिंग Rolling & Swinging जैसे मोड दिए गए हैं। मशीन के साथ चाइल्ड लॉक Child Lock भी दिया गया है। 

वहीं अगर कीमत की बात करें तो 8 किलोग्राम वाली मशीन की कीमत 15,999 रुपए और 9 किलोग्राम वाली मशीन की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। इन वॉशिंग मशीन को 18 जून से फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीदा जा सकेगा। Thomson ने फ्लिपकार्ट की सेल में अपनी अन्य वॉशिंग मशीन को भी डिस्काउंट Discount के साथ उपलब्ध कराया है।

सेल में 6.5kg वाली सेमी ऑटोमेटिक मशीन Semi Automatic Machine को छूट के साथ 7,290 रुपए में खरीदा जा सकेगा। 

TWN In-Focus