News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

Tag Heuer ने भी शुरू की Cryptocurrency पेमेंट्स

Share Us

396
Tag Heuer ने भी शुरू की Cryptocurrency पेमेंट्स
24 May 2022
6 min read

News Synopsis

दुनिया World की दिग्गज लग्जरी वॉच Luxury Watch बनाने वाली स्विस ब्रैंड Swiss Brand की कंपनी Tag Heuer क्रिप्टो में पेमेंट्स Crypto Payments लेने वाले ब्रांड्स में शामिल हो गई है। कंपनी ने कुल 12 क्रिप्टोकरेंसी Cryptocurrency को पेमेंट ऑप्शन के रूप में चुना है जिसमें Bitcoin, Ether, और Dogecoin के साथ 5 स्टेबल कॉइन्स Stable Coins भी शामिल हैं।

दुनियाभर में कंपनियां Web3 की ओर तेजी से आगे बढ़ रही हैं, इसलिए लग्जरी ब्रैंड्स का इसमें शामिल होना लगभग स्वाभाविक है। क्रिप्टो पेमेंट्स सर्विस Crypto Payments Service को शुरू करने के लिए Tag Heuer ने BitPay क्रिप्टो पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर के साथ समझौता किया है।

10 हजार डॉलर यानी लगभग 7 लाख 75 हजार रुपए या उससे अधिक कीमत की घड़ियों Watches की खरीद के लिए क्रिप्टोकरेंसी के माध्यम से पेमेंट किया जा सकता है। क्रिप्टोकरेंसी ने पिछले कुछ सालों में तेजी से ग्रोथ की है। इसी को देखते हुए Tag Heuer ने क्रिप्टोकरेंसी पेमेंट्स के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।

एक ब्लॉग पोस्ट में कंपनी ने कहा कि डिजिटल करेंसी Digital Currency का रेगुलर इस्तेमाल करने वाले या ट्रेड करने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी के मद्देनजर TAG Heuer ई-कॉमर्स और रिटेल स्पेस ,E-Commerce & Retail Space में हो रहे इस बड़े बदलाव का बड़ा खिलाड़ी Big Player बनना चाहती है।