News In Brief Auto
News In Brief Auto

ओकिनावा ईवी की एक और डीलरशिप में आग लगने से हड़कंप!

Share Us

520
ओकिनावा ईवी की एक और डीलरशिप में आग लगने से हड़कंप!
25 Jun 2022
min read

News Synopsis

देश की बड़ी इलेक्ट्रिक व्हीकल Electric Vehicle कंपनी ओकिनावा ईवी Okinawa EV की एक और डीलरशिप Dealership में उस वक्त हड़कंप मच गया जब उसमें आग लग गई। वहीं हाल के ही दिनों में भारत में कई इलेक्ट्रिक वाहनों में आग Electric Vehicles Fire लगने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब मैंगलुरू Mangaluru में एक ओकिनावा डीलरशिप Okinawa Dealership में आग लगने की एक नई घटना सामने आई है और यह इंटरनेट पर वायरल Viral on the Internet भी हो गई है।

कुछ दिन पूर्व भी ओकिनावा ईवी की एक अन्य डीलरशिप में आग लगने की घटना सामने आ चुकी है। अप्रैल में चेन्नई Chennai में एक ओकिनावा ऑटोटेक डीलरशिप में आग लग गई थी और कंपनी ने बाद में इस मामले में 'इलेक्ट्रिकल शॉर्ट सर्किट' Electrical Short Circuit' को जिम्मेदार बताया था।

और अब इस घटना के कुछ ही महीनों के अंदर, एक वायरल वीडियो में ओकिनावा की एक अन्य डीलरशिप आग की लपटों में घिरी हुई नजर आ रही है। जबकि इस बार आग की लपटें इतनी विकराल नहीं दिख रही हैं कि उन पर काबू पाना काफी मुश्किल होता, साथ ही घटना की कुछ अन्य तस्वीरों other images से पता चलता है कि आग लगने के बाद डीलरशिप पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी।

इस पर आधिकारिक प्रतिक्रिया official response के लिए वाहन निर्माता ओकिनावा के जवाब का इंतजार है।