AXL ने कॉलिंग फीचर के साथ स्मार्टवॉच की लांच

Share Us

360
AXL ने कॉलिंग फीचर के साथ स्मार्टवॉच की लांच
27 Jun 2022
min read

News Synopsis

देश की बड़ी टेक कंपनी AXL Tech Company AXL ने कॉलिंग फीचर Calling Feature के साथ नई स्मार्टवॉच New Smartwatch को लांच कर दिया है। कंपनी की ओर से AXL X-Fit M57 के साथ कॉलिंग की सुविधा Calling Facility दी गई है और इसके अलावा इसमें फुल टच कलर डिस्प्ले Full Touch Colour Display भी मिलता है।

AXL X-Fit M57 के साथ 1.28 इंच की HD डिस्प्ले है। इसके अलावा इसकी बैटरी को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। AXL X-Fit M57 में कनेक्टिविटी Connectivity के लिए ब्लूटूथ V5.0 दिया गया है। इसमें मल्टी स्पोर्ट्स मोड Multi Sports Mode भी हैं और साथ में कई हेल्थ फीचर्स Health Features भी दिए गए हैं।

इसमें साइकलिंग, रनिंग Running, क्लाइंबिंग Climbing जैसे स्पोर्ट्स मोड Sports Modes Like Cycling हैं। AXL X-Fit की कीमत 3,599 रुपए रखी गई है और इस वॉच को AXL की वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया Amazon India से खरीदा जा सकेगा। AXL X-Fit M57 को एक ही कलर वेरियंट ब्लैक में खरीदा जा सकता है। इस वॉच को fir pro एप के साथ पेयर किया जा सकेगा।

AXL X-Fit M57 के साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग Blood Oxygen Tracking के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है। कॉलिंग के लिए इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर Microphone and Speaker भी मिलते है। 

TWN In-Focus