विश्व के टॉप आइसक्रीम ब्रांड्स

बेन एंड जेरीज़

बेन एंड जेरीज़ सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। यह अमेरिकी ब्रांड लगभग 40 वर्षों से आइसक्रीम बना रहा है, इसलिए यह कहना सुरक्षित है कि वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। उनके क्लासिक स्वाद समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं और इतने लोकप्रिय हैं कि गैर आइसक्रीम प्रशंसक भी उन्हें पसंद करते हैं। जब अनूठे स्वादों की बात आती है, तो कोई भी बेन एंड जेरीज़ को मात नहीं दे सकता।
हागेन दाज़

हेगेन-डेज़ सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। इस डेनिश कंपनी की स्थापना 1950 के दशक में हुई थी और तब से यह आइसक्रीम उत्पाद बना रही है। हेगेन-डेज़ उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का स्वाद लाने के बारे में है, इसलिए आप प्रत्येक स्कूप से एक बोल्ड और समृद्ध स्वाद की उम्मीद कर सकते हैं। उनके पास चुनने के लिए अनगिनत क्लासिक और अद्वितीय स्वाद हैं। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वाद वेनिला, कुकीज़ और क्रीम हैं।
ब्रेयर्स

ब्रेयर्स सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। 1866 में स्थापित यह अमेरिकी कंपनी 150 से अधिक वर्षों से मिठाइयाँ बना रही है। ब्रेयर्स को क्लासिक और सरल आइसक्रीम फ्लेवर बनाने के लिए जाना जाता है जो हमेशा मलाईदार और स्वादिष्ट होते हैं। उनकी आइसक्रीम दशकों से आइसक्रीम प्रेमियों के बीच पसंदीदा रही है, और यह देखना आसान है कि क्यों। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय क्लासिक स्वाद वेनिला, चॉकलेट हैं।
ब्लू बेल

ब्लू बेल सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। टेक्सास स्थित यह कंपनी 1907 से आइसक्रीम बना रही है। ब्लू बेल ताजा दूध का उपयोग करने और अपने सभी आइसक्रीम को छोटे बैचों में बनाने के लिए प्रसिद्ध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रत्येक स्कूप उच्चतम गुणवत्ता वाला हो। आप अमेरिका के लगभग हर राज्य में ब्लू बेल पा सकते हैं। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वादों में घर का बना वेनिला, घर का बना चॉकलेट और घर का बना कॉफी शामिल हैं।
बासकीन रोब्बिंस

बास्किन-रॉबिंस सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। यह क्लासिक अमेरिकी आइसक्रीम की दुकान 1940 के दशक से मीठे व्यंजन परोस रही है। यदि आप स्वाद खोजकर्ता हैं तो 50 से अधिक स्वादों का उनका विस्तृत चयन बास्किन-रॉब-बिन्स को घूमने के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वाद कुकीज़ एन क्रीम, जमोका बादाम फ़ज और पीनट बटर हैं।
जीवन का मधुर पक्ष खोजें!

टैलेंट्स

कई कारणों से टैलेंट सर्वश्रेष्ठ आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। सबसे पहले, यह अद्वितीय है और कम प्रसिद्ध देश से आता है। यह जर्मनी से है, और यह यूरोप में आइसक्रीम प्रशंसकों के बीच पसंदीदा है। यह बेहद सस्ता भी है, जो हमेशा एक बड़ा प्लस होता है। यह कई स्वादों में आता है, लेकिन स्ट्रॉबेरी सबसे लोकप्रिय है।
मैग्नम

मैग्नम सर्वश्रेष्ठ आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। यह ब्रांड कुछ बेहतरीन आइसक्रीम बार बनाता है। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वाद कुकीज़ एन क्रीम बार और स्ट्रॉबेरी बार हैं। ये क्लासिक स्वाद हैं, और ये उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं जो कंपनी में नए हैं। यदि आप कुछ नया आज़माना चाह रहे हैं, तो उनके पास सीमित संस्करण और मौसमी स्वादों का एक विस्तृत चयन भी है।
एडिस या ड्रेयर्स

एडिस या ड्रेयर्स सर्वश्रेष्ठ आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। इस क्लासिक अमेरिकी ब्रांड की शुरुआत 1900 के दशक की शुरुआत में हुई थी। वे आइसक्रीम के स्वादों के विस्तृत चयन और ताज़ी डेयरी से अपने उत्पाद बनाने के लिए जाने जाते हैं। Edys या Dreyers विभिन्न प्रकार के आइसक्रीम स्वाद बनाता है, जिसमें क्लासिक और अद्वितीय दोनों विकल्प शामिल हैं। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वाद कुकीज़ एन क्रीम, कॉफी और मिंट चिप हैं।
ब्लू बन्नी

ब्लू बन्नी सबसे अच्छे आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। यह क्लासिक अमेरिकी ब्रांड 1920 के दशक के अंत से आइसक्रीम बना रहा है। ब्लू बन्नी उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो क्लासिक स्वाद पसंद करते हैं। उनके पास कुछ सबसे क्लासिक और सीधे स्वाद हैं। उनके कुछ सबसे लोकप्रिय स्वाद वेनिला, चॉकलेट और कुकीज़ एन क्रीम हैं।
क्वालिटी वॉल

कुछ कारणों से वॉल्स सर्वश्रेष्ठ आइसक्रीम ब्रांडों में से एक है। सबसे पहले, यह इस सूची में सबसे सस्ते विकल्पों में से एक है, जो इसे कम बजट वाले लोगों के लिए बढ़िया बनाता है। यह शाकाहारी भी है, जो इसे उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है जो पौधे-आधारित आहार का पालन करते हैं। यह ट्रिपल चॉकलेट, कुकीज़ एन क्रीम और वेनिला बीन सहित कई स्वादों में आता है।
इमेज क्रेडिट्स एंड कंटेंट सोर्स

सभी इमेज ThinkWithNiche और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म की इमेज लाइब्रेरी सदस्यता को क्रेडिट्स दी जाती हैं। फोटो स्टोरी के लिए कंटेंट सोर्स की योजना और संकलन आंतरिक संपादकीय टीम द्वारा किया गया है।
Keep Exploring
Startup Success Stories & Bussiness News
View More