2022 में भारत के टॉप #10 स्टार्टअप (India’s Top 10 Startups to watch out in 2022)

डॉटपे (DotPe)

डॉटपे (DotPe) पेमेंट गेटवे (डोमेन-इंटरनेट) के साथ एक ऑनलाइन वेब स्टोर है, जिसकी स्थापना शैलाज नाग और ज्ञानेश शर्मा ने $66.9 मिलियन की फंडिंग से की है।
डिजीबॉक्स (DIGIBOXX)

डिजीबॉक्स (DIGIBOXX) एक डिजिटल एसेट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म है, जिसकी स्थापना अर्नब मित्रा और अंकुर चौधरी ने की है।$1.5 मिलियन के फंड जुटाए गए ।
अनार (Anar)

अनार (Anar) एक बिजनेस नेटवर्किंग कंपनी है, जिसकी स्थापना निशंक जैन और संजय भट ने की है। 6.2 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए गए।
ऐप्स फॉर भारत (AppsForBharat)

ऐप्स फॉर भारत (AppsForBharat) एक साइकोलॉजिकल वेलनेस ऐप डेवलपमेंट कंपनी है, जिसकी स्थापना प्रशांत सचान ने की है। 14 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।।
ब्लूस्मार्ट (BluSmart)

ब्लूस्मार्ट (BluSmart) एक सुरक्षित, जीरो-एमिशन और सस्टेनेबल ई-राइड सर्विस कंपनी है, जिसकी स्थापना पुनीत के गोयल और अनमोल जग्गी ने की है। 41.5 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
चलो (CHALO)

चलो (CHALO) एक डिजिटली इनेबल्ड बस ट्रैवल कंपनी है, जिसकी स्थापना मोहित दुबे और विनायक भवनानी ने की है। 47.5 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
चिंगारी (Chingari)

चिंगारी (Chingari) एक शॉर्ट वीडियो शेयरिंग माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है, जिसकी स्थापना आदित्य कोठारी, विश्वात्मा नायक, दीपक साल्वे और सुमित घोष ने की है। 34.7 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
चेकबुक (Chqbook)

चेकबुक (Chqbook) छोटे व्यवसायों और दर्जी वित्तीय सेवाओं के लिए भारत में पहला नियोबैंक है, जिसकी स्थापना विपुल शर्मा, रजत कुमार और मोहित गोयल ने की है। 11.4 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
CoinDCX

निवेशक: बी कैपिटल ग्रुप, ब्लॉक.वन, कॉइनबेस वेंचर्स और माइग्रेशन कैपिटल CoinDCX सुमित गुप्ता द्वारा स्थापित एक क्रिप्टो निवेश ऐप है। 109 मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
देहात (DeHaat)

देहात एक एग्रीटेक एआई-सक्षम सेवा कंपनी है, जिसकी स्थापना श्याम सुंदर सिंह, शशांक कुमार और अमरेंद्र सिंह ने की है। $165.9मिलियन डॉलर के फंड जुटाए।
Keep Exploring
Startup Success Stories & Bussiness News
View More