News In Brief Auto
News In Brief Auto

ये काम करने पर Ola फ्री में दे रही है Electric Scooter

Share Us

298
ये काम करने पर Ola फ्री में दे रही है Electric Scooter
24 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत India में ईधन की कीमतों Fuel Prices में उछाल आने के बाद इलेक्ट्रिक वाहनों Electric Vehicles की मांग में तेजी से इजाफा हुआ है। कंपनियां भी नए ऑफर के साथ हर रोज बाजार में नया मॉडल पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी Electric Scooter Company ओला इलेक्ट्रिक Ola Electric ग्राहकों को फ्री में गेरुआ कलर colour का इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी। कंपनी सिंगल चार्ज single charge में 200 किमी तक इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter चलाने वाले ग्राहकों को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में देगी।

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल CEO Bhavish Aggarwal ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी । कंपनी इस मार्केटिंग कैंपेन Marketing Campaign के तहत ग्राहकों को गेरुआ कलर का Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री दे रही है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'ग्राहकों के उत्साह को देखते हुए हम एक बार चार्ज करने पर 200km की रेंज पाने वाले 10 और ग्राहकों को गेरुआ स्कूटर फ्री में देंगे!

हमारे पास दो ऐसे ग्राहकों की जानकारी है, जिनमें से एक ने MoveOS 2 और एक ने 1.0.16 पर यह उपलब्धि हासिल की है, तो कोई भी यह कर सकता है। कंपनी विजेताओं Winners को डिलीवरी देने का आयोजन जून में फ्यूचरफैक्ट्री में करेगी!'