News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Transparent डिजाइन में नजर आएगा Nothing phone 1 स्मार्टफोन

Share Us

464
Transparent डिजाइन में नजर आएगा Nothing phone 1 स्मार्टफोन
27 May 2022
8 min read

News Synopsis

ब्रिटेन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी UK-based electronics company का पहला स्मार्टफोन Nothing Phone 1 जल्द ही लॉन्च हो सकता है। हालांकि वनप्लस के को-फाउंडर OnePlus co-founder कार्ल पेई Carl Pei द्वारा इस बात की पुष्टि होनी अभी बाकी है। एक लेटेस्ट लीक के अनुसार Nothing Phone 1 को 21 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन को मिड-रेंज कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन को वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट Wireless Charging Support के साथ पेश किया जा सकता है। Nothing Phone 1 के बहुत फीचर्स तो लीक नहीं हुए हैं लेकिन कीमत जरूर सामने आ गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 500 (लगभग 41,400 रुपये) के आसपास हो सकती है। हालांकि इस समय डिवाइस के कलर विकल्प और रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन Storage Configuration के बारे में जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

इसके अलावा पेई के एक नए ट्वीट Tweet के जरिए बताया है कि Nothing Phone 1 वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। Nothing Ear 1 की तरह ही फोन में ट्रांसपेरेंट केस दिया जा सकता है जिसके जरिए आप फोन के इंटरनल कंपोनेंट्स Internal Components को देख पाएंगे।

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो नथिंग के सबसे पहले स्मार्टफोन Nothing phone 1 में यूजर्स को 6.43 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिल सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 788G चिपसेट की सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है।

कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स भी ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आ सकते हैं। बात दें कि कंपनी के इस  स्मार्टफोन का डिजाइन न्यूयॉर्क सबवे New York Subway के मैप पर बेस्ड होगा। वहीं इस स्मार्टफोन के सारे पार्ट्स दिखाना कंपनी के लिए आसान नहीं होगा।