News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Oppo एलिवेट प्रोग्राम बनाएगा स्टार्टअप्स को सशक्त

Share Us

334
Oppo एलिवेट प्रोग्राम बनाएगा स्टार्टअप्स को सशक्त
26 May 2022
7 min read

News Synopsis

ओप्पो इंडिया Oppo India ने कहा कि उसने देश में स्टार्टअप इकोसिस्टम Startup Ecosystem को और सशक्त बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट फॉर स्टार्टअप्स Microsoft for Startups के सहयोग से अपने ओप्पो एलिवेट प्रोग्राम Oppo Elevate Program का दूसरा एडीशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बारे में कहा कि एक बेहतर दुनिया बनाने के लिए प्रौद्योगिकी और रचनात्मक प्रेरणा का उपयोग करने के एक ही उद्देश्य से प्रेरित इन दो श्रेणियों के स्टार्टअप अपने नवाचारों को प्रदर्शित करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रस्तावों की समीक्षा विशेषज्ञों की एक जूरी करेगी, जिसके नेतृत्व में ओप्पो इंडिया के वीपी और हेड Oppo India VP and Head तसलीम आरिफ Tasleem Arif और माइक्रोसॉफ्ट फॉर स्टार्टअप्स की भारतीय कंट्री हेड, मधुरिमा अग्रवाल Madhurima Agarwal व अन्य शामिल हैं।

ओप्पो इंडिया के वीपी आरिफ ने कहा कि ओप्पो एलिवेट कार्यक्रम को अपने पहले संस्करण में महत्वपूर्ण सफलता मिली है और दूसरे संस्करण के साथ हमारा लक्ष्य स्वास्थ्य और पहुंच में नवाचार का निर्माण करना और वैश्विक मंच पर भारतीय नवाचार को उजागर करना है। शीर्ष 10 चयनित स्टार्टअप को इस साल अगस्त में एक कार्यक्रम के दौरान जूरी के सामने अपने प्रस्ताव पेश करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने  ने कहा कि ये स्टार्टअप परस्पर सहमत शर्तों और समय पर लागू तकनीकी चर्चा और सुविधाओं तक पहुंच के लिए ओप्पो के साथ सहयोग के भी हकदार होंगे।

आपको बता दें कि कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, स्टार्टअप्स फाउंडर्स हब के लिए सभी प्रतिभागियों को माइक्रोसॉफ्ट Microsoft में आमंत्रित किया जाएगा और योग्य स्टार्टअप 1,50,000 डॉलर तक के क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं।