News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip ने अमृतसर में नया फ्रेंचाइजी स्टोर खोला

Share Us

106
EaseMyTrip ने अमृतसर में नया फ्रेंचाइजी स्टोर खोला
07 May 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने पंजाब के अमृतसर में अपने लेटेस्ट फ्रेंचाइजी स्टोर के लॉन्च की घोषणा की। यह नया आउटलेट एससीओ 5 सी ब्लॉक मार्केट, रंजीत एवेन्यू, अमृतसर में स्थित है, जो रणनीतिक फ्रेंचाइज़िंग मॉडल के माध्यम से विस्तारित ऑफ़लाइन पहुंच के साथ अपनी मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति को मिश्रित करने के कंपनी के निरंतर प्रयास में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह ब्रांड की विस्तार योजनाओं के तहत लॉन्च होने वाला 15वां और अमृतसर में पहला स्टोर है।

नई अमृतसर फ्रेंचाइजी पूरी तरह से शहर के मध्य में स्थित है, जो रंजीत एवेन्यू और उसके आसपास के ग्राहकों के लिए आसान पहुंच सुनिश्चित करती है। EaseMyTrip की जीवंत ब्रांड पहचान के अनुरूप डिज़ाइन किया गया, स्टोर एक आकर्षक माहौल पेश करता है, जहां यात्री अनुभवी यात्रा विशेषज्ञों की मदद से अपनी यात्रा की योजना बना सकते हैं। फ्लाइट और होटल रिजर्वेशन से लेकर बस और रेलवे टिकट बुकिंग, शानदार छुट्टियां, क्रूज, समूह यात्रा और यहां तक कि वीज़ा आवेदन सेवाओं तक, अमृतसर फ्रैंचाइज़ी यात्रा संबंधी सभी अनुरोधों को दक्षता और देखभाल के साथ संभालने के लिए सुसज्जित है।

EaseMyTrip के सीओ-फाउंडर रिकांत पिट्टी Rikant Pittie Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा “अमृतसर में हमारी फ्रेंचाइजी ऑनलाइन सुविधा और वैयक्तिकृत ऑफ़लाइन सहायता के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण के माध्यम से अधिक लोगों के लिए गुणवत्तापूर्ण यात्रा सेवाओं को सुलभ बनाने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। प्रत्येक नए स्टोर के साथ जिसमें इस वित्तीय वर्ष में 100 फ्रेंचाइजी स्टोर खोलने की हमारी योजना भी शामिल है, हम न केवल अपना नेटवर्क बढ़ा रहे हैं, बल्कि पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए यात्रा बुकिंग अनुभवों को भी समृद्ध कर रहे हैं।''

देशभर में कई फ्रेंचाइजी के सफल लॉन्च के बाद अमृतसर स्टोर की शुरुआत भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति मजबूत करने की EaseMyTrip की महत्वाकांक्षी योजना का हिस्सा है। प्रत्येक EaseMyTrip फ्रैंचाइज़ी ग्राहकों की संतुष्टि और सेवा एक्सीलेंस के प्रति उसके समर्पण को रेखांकित करते हुए निर्बाध यात्रा अनुभव प्रदान करने के कंपनी के मिशन में एक कदम आगे है।

EaseMyTrip ने पिछले साल की शुरुआत में आधिकारिक तौर पर अपना प्रमुख ब्रांड EaseMyTrip फ्रेंचाइजी लॉन्च किया था। तब से ब्रांड ने पूरे भारत में अपने फ़्रेंचाइज़िंग मॉडल के तहत 14 ऑफ़लाइन स्टोर खोले हैं, जिनमें से सबसे हालिया स्टोर करनाल, हरियाणा में है। अपने फ़्रेंचाइज़िंग मॉडल के माध्यम से स्टोर का उद्घाटन करना कंपनी की विस्तार योजनाओं के अनुरूप एक रणनीतिक निर्णय है।

EaseMyTrip के बारे में:

फरवरी 2021 में भारत में ओटीए उद्योग की क्रिसिल रिपोर्ट-आकलन के आधार पर EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59% की सीएजीआर से वृद्धि हो रही है। सबसे तेजी से बढ़ती इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।